Thursday 8 January 2015

'आप' का फिर साथ देगी कांग्रेस-Delhi Assembly Election 2015

Sheila Dikshit

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि अगर विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला और पहले जैसी स्थिति बनी तो कांग्रेस सांप्रदायिक दलों को समर्थन नहीं देगी। शीला दीक्षित ने कहा कि मुझे विश्वास है कि इस बार कांग्रेस की स्थिति में बहुत सुधार होगा। स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन मुझे विश्वास है कि इन चुनावों में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी। हो सकता है इस बार कांग्रेस फिर बहुमत में आ जाए।Buy Book Now
शीला दीक्षित के बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव होने से पहले ही अपनी हार मान चुकी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि शीला दीक्षित के बयान से स्पष्ट होता है कि ‘आप’ कांग्रेस की बी टीम है।
उपाध्याय ने कहा कि इस तरह के बयान के बाद दिल्ली के लोगों को यह तय करना होगा कि वे अवसरवादी पार्टियां ‘आप’ और कांग्रेस को चुनें या विकास के प्रतीक बीजेपी को। उन्होंने कहा कि शीला के बयान से साफ है कि कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है।

keywords-Delhi Assembly Election 2015 ,sheela dikxit,Sheila Dixit ,Delhi Assembly Election 2015 ,Congress ,AAP

The Author

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Morbi eu sem ultrices, porttitor mi eu, euismod ante. Maecenas vitae velit dignissim velit rutrum gravida sit amet eget risus. Donec sit amet mollis nisi, nec commodo est.

No comments:

Post a Comment