Sunday 1 February 2015

भाजपा ने विज्ञापन में अरविंद केजरीवाल को 'उपद्रवी' गोत्र का बताया -BJP-Advertis-On-Arvind-Kejriwal-Controversy

arvind kejriwalनयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक नया बवाल शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने वाला आज एक विज्ञापन राजधानी के प्रमुख अखबारों में छपवाया है, जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा का यह विज्ञापन पूरे अग्रवाल समाज का अपमान है और भाजपा को अग्रवाल समाज से माफी मांगनी चाहिए. केजरीवाल ने यह भी कहा है कि वे इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे. इस विज्ञापन ने केजरीवाल को उपद्रवी गोत्र का बताया गया है.Buy-Related-Subject-Book-be

अरविंद केजरीवाल ने खुद पर प्रकाशित विज्ञापन को अग्रवाल समाज का अपमान बता कर भाजपा के मूल वोट आधार पर हमला बोल दिया है. आम तौर पर राजनीतिक हलकों में यह धारणा है कि व्यापारी तबके का झुकाव भाजपा की तरफ अधिक होता है. अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से कहा है कि भाजपा ने इस विज्ञापन के माध्यम से पूरे अग्रवाल समाज को उपद्रवी बता दिया है. उन्होंने कहा कि अन्ना जी कहा करते थे कि निजी अपमान सह लो, इसलिए जब मुझ पर और मेरे बच्चों पर निशाना बना कर विज्ञापन निकलवाये तो मैं चुप रहा. लेकिन भाजपा ने अपने नये इश्तेहार में हद कर दी है. इस विज्ञापन में भाजपा ने पूरे अग्रवाल समाज को उपद्रवी बता दिया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने इस विज्ञापन के माध्यम से मुङो उपद्रवी गोत्र का बताया है. उन्होंने कहा कि भाजपा इसके लिए पूरे अग्रवाल समाज से माफी मांगे. आप प्रमुख ने कहा कि दिल्ली के लोग गाली-गलौज की राजनीति पसंद नहीं करते हैं और इसका जवाब जनता चुनाव के दिन देगी.

भाजपा ने अपने विज्ञापन में कहा है कि सीएम धरने पर बैठे, जोश में होश खोये, खुद को अराजक बताया और कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं गणतंत्र दिवस के दिन उपद्रव करूंगा. फिर गणतंत्र दिवस पर वीआइपी पास की आस लगायी. पास नहीं मिला तो खिन्नता नहीं छिपा सके. भैया, तय तो कर लो वीआइपी हो या आम आदमी के वेश में खास आदमी.
भाजपा नेता नलिन कोहली ने अरविंद केजरीवाल के नये आरोप पर कहा है कि उन्हें खुद को छोड़ सब से एतराज है. संवैधानिक संस्थाओं, मीडिया सभी से. उन्हें अपने कारनामे पर नियंत्रण करना चाहिए व चिंतन करना चाहिए.

keyword-kejriwal,aap,bjp,Arvind-Kejriwal-Controversy

 

The Author

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Morbi eu sem ultrices, porttitor mi eu, euismod ante. Maecenas vitae velit dignissim velit rutrum gravida sit amet eget risus. Donec sit amet mollis nisi, nec commodo est.

No comments:

Post a Comment