Tuesday 20 January 2015

खुद को समर्पित करने आयी हूं-Kiran Bedi bjp candidate krishnanagar

kiran bedi

नयी दिल्ली: भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने कृष्णानगर विधानसभा क्षेत्र में हर्षवर्धन की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करते हुए आज कहा कि वह इस क्षेत्र में सिर्फ "केयरटेकर" रहने वाली हैं.

किरण ने आज कहा, "मैं उम्मीद करती हूं कि डॉक्टर साहब शेष सबकुछ होंगे. साथ ही यह केयरटेकर भी बहुत प्रभावी है और मेहनती है तथा यह जानती है कि क्या काम किया जाना है."पूर्व आईपीएस अधिकारी ने यह भी कहा कि पिछले चुनाव में चाहती थी कि डॉक्टर हर्षवर्धन मुख्यमंत्री बनें. उन्होंने कहा, "मैं हर्षवर्धन की शुभचिंतक और प्रशंसक हूं. कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. मैं यहां आपके लिए खुद को समर्पित करने के लिए हूं." किरण ने यह भी कहा कि दिल्ली अब प्रशासन चाहती है और यहां लोग अब धमकी और निलंबन नहीं चाहते हैं.Buy-Related-Subject-Book-be

हर्षवर्धन ने कहा कि इस चुनाव में उनकी भूमिका देश के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा की एक कार्यकर्ता की होने वाली है. यह पूछे जाने पर कि वह यहां अपने अपनी पत्नी अथवा बेटे के लिए टिकट चाहते हैं तो उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि ये सारी बातें पूरी तरह बकवास हैं और इनकी कोई प्रासंगिकता नहीं है." किरण ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर वह शिक्षा विभाग और होमगार्ड विभाग अपने पास रखेंगी.

keywords-Bjp candidate,दिल्ली विधानसभा चुनाव ,किरण बेदी ,भाजपा,कृष्णानगर ,Delhi assembly elections,Kiran Bedi ,the BJP ,Krishnanagar

The Author

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Morbi eu sem ultrices, porttitor mi eu, euismod ante. Maecenas vitae velit dignissim velit rutrum gravida sit amet eget risus. Donec sit amet mollis nisi, nec commodo est.

No comments:

Post a Comment